OnePlus 3T कल होगा लॉन्च, क्या 8GB रैम होगा इसमें?

स्मार्टफोन मेकर OnePlus कल यानी 15 नवंबर को एक नया स्मार्टफोन OnePlus 3T लॉन्च करने की तैयारी में है. हालांकि कंपनी ने इसका नाम आधिकारिक तौर पर नहीं बताया है, लेकिन इतना साफ है कि यह OnePlus 3 का अपग्रेडेड वर्जन ही होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 6GB रैम होगा, लेकिन टेक वेबसाइट द वर्ज के मुताबिक इसमें 8GB रैम हो सकता है. आपको बता दें कि कंपनी के मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 3 में 6GB रैम दिया गया है.
चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर किए गए एक पोस्ट पर OnePlus 3T का कथित डिजाइन शेयर किया गया है. दिलचस्प बात यह है कि बेंचमार्क वेबसाइट गीकबेंच पर One Plus Pixel नाम का भी स्मार्टफोन देखा गया है. उम्मीद की जा रही है कि यह अगला स्मार्टफोन होगा.
इससे पहले कई बार इस स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स कथित तौर पर लीक होते रहे हैं. इनके मुताबिक इसमें स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर होगा जिसे क्वॉल्कॉम ने भी कनफर्म किया है. इसके अलावा इसमें 64GB या 128GB इंटरनल मेमोरी हो सकती है. या यह दो वैरिएंट में आ सकता है.
फोटोग्राफी के लिए इसमें Sony का IMX398 सेंसर वाला 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा . साथ ही इसमें एमोलेड के बदले एलसीडी डिस्प्ले होने की खबरें हैं. एंड्रॉयड का नया वर्जन नूगट भी OnePlus 3 में आने वाला है तो जाहिर है OnePlus 3T में एंड्रॉयड 7.0 नूगट ही दिया जाएगा.
बैटरी भी पावरफुल होगी, क्योंकि इस बार कंपनी 4,000mAh की बैटरी देने की तैयारी में है. लेकिन इस बार कीमतें पहले से ज्यादा होंगी, क्योंकि OnePlus 3 की कीमत 27,999 रुपये है और OnePlus 3T की कीमत 33,000 रुपये होने की खबरे हैं.

Tarun Aggarwal

Will ad

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने