भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Phab 2, जानिए फीचर्स और कीमत posted by techgadgetpost

चीनी टेक्नॉलोजी दिग्गज लेनोवो ने भारत में बड़ी स्क्रीन और दमदार बैटरी वाला फैबलेट लॉन्च किया है. Lenovo Phab 2 की बैटरी 4,050mAh की है और इसकी कीमत 11,999 रुपये है. इसकी बिक्री शुक्रवार से होगी और यह गनमेटल ग्रे और शैंपेन गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है.
गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी इसी सीरीज का स्मार्टफोन Phab 2 Plus लॉन्च किया था जिसमें भी बड़ी बैटरी और दो रियर कैमरे दिए गए थे. हालांकि उसकी कीमत 14999 रुपये है. नए स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है और पुराने वाले स्मार्टफोन के मुकाबले इसका कैमरा भी औसद दर्जे का ही है.
6.5 इंच एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 1.3GHz मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 3GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है.
फोटोग्राफी के लिए इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसकी एक और खासियत यह है कि इसमें इसमें ऑगमेंटेड रियलिटी फीचर भी दिया गया है जिससे आप प्लेन सर्फेस पर फोटोग्राफी करते वक्त ग्राफिक्स जेनेरेट कर सकते हैं.
इसमें एंड्रॉयड मार्शमैलो दिया गया है और कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE सहित वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और डुअल सिम सपोर्ट भी दिया गया है.

Tarun Aggarwal

Will ad

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने